तानसेन काम्प्लेक्स के आस पास चोरो का खौफ !

अमहिया पुलिस थाना क्षेत्र के आस-पास, सिरमौर चौराहे के निकट, समदड़िया गोल्ड के पीछे, तानसेन कॉम्प्लेक्स के पास, दुकानों में चोरों का खतरा बढ़ रहा है। पिछले आठ महीनों में, आधे दर्जन दुकानों में ताले तोड़कर और हजारों रुपये की सामग्री, जिसमें नकदी भी शामिल है, चोरों ने चुराई है।

प्रभावित दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया कि समदड़िया गोल्ड की स्थापना होते ही, उन्हें यहां से हटाकर तानसेन कॉम्प्लेक्स में दुकानें आवंटित की गईं थीं, ताकि वे यहां पर अपना आय चला सकें। हाल ही में, कॉम्प्लेक्स में स्थित दुकान संख्या 32, जिसमें एक पान मसाला और सौंदर्य उत्पादों की दुकान थी, चोरी का शिकार हुई। दुकान के मालिक राजेश चौरसिया ने बताया कि चोरों ने शटर का ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और लगभग दस हजार रुपये की माल, जिसमें पान मसाला, गुटखा, सिगरेट, और हजारों रुपये की सौंदर्य सामग्री शामिल है, चुरा ली।

कॉम्प्लेक्स में अपना व्यापार चलाने वाले दुकानदार रसीद अहमद, बीरेंद्र बंसल, मो. कलील और अन्य भी चोरी के घटनाओं की सूचना दी। उन्होंने बताया कि रात के समय वहां अंधेरा रहता है और कोई पुलिस प्रवेश नहीं करता, जिससे असामाजिक तत्वों की गतिविधियों में बढ़ोतरी हो रही है, जो उनके आजीविका को खतरे में डाल रही है।

प्रभावित दुकानदारों ने अनजाने चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है।